Shekhawati University BA Result 2024: शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीए फर्स्ट ईयर, सेकंड ईयर और फाइनल ईयर का रिजल्ट जारी

Shekhawati University BA Result 2024: पंडित दीनदयाल उपाध्याय शेखावाटी विश्वविद्यालय में अध्यनरत छात्रों का इंतजार अब खत्म हो चुका है आज स्नातक कक्षाओं के रिजल्ट जारी किए गए हैं जिसकी जानकारी हम यहां लेकर आए हैं शेखावाटी विश्वविद्यालय द्वारा आज बीए के रिजल्ट जारी कर दिए गए हैं जिसे आप नीचे दी गई प्रक्रिया से चेक कर सकते हैं।

शेखावाटी यूनिवर्सिटी की तरफ से फर्स्ट ईयर और सेकंड ईयर और फाइनल ईयर का रिजल्ट 17 जुलाई को यानी कि आज जारी हुआ है जो कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय शेखावटी यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किया गया है सभी विद्यार्थी अपना अपना रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर के चेक कर पाएंगे।

Shekhawati University BA Result 2024

शेखावटी यूनिवर्सिटी सीकर द्वारा तीन कक्षाओं के रिजल्ट जारी किए गए हैं जिस्म की फर्स्ट ईयर और सेकंड ईयर और थर्ड ईयर भी शामिल है यानी की फाइनल ईयर तीनों का रिजल्ट आज एक साथ जारी हो चुका है सभी विद्यार्थी जिन्होंने पेपर सफलतापूर्वक दिया था वह सभी शेखावाटी यूनिवर्सिटी के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर के अपना-अपना रिजल्ट चेक कर पाएंगे।

शेखावाटी यूनिवर्सिटी के तहत काफी सारे विद्यार्थियों ने अपना एग्जाम सफलतापूर्वक दिया था एग्जाम होने के बाद सभी विद्यार्थी अपने रिजल्ट के लिए काफी बेसब्री से इंतजार करते रिजल्ट को लेकर के महत्वपूर्ण अपडेट निकलकर आ रहा है बताया जा रहा है की फर्स्ट ईयर सेकंड ईयर फाइनल ईयर का रिजल्ट आज यानी की 17 जुलाई को जारी कर दिया गया है जिसको आप आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से चेक कर सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं।

Pdusu Ba Result 2024 कैसे चेक करे?

Shekhawati University Ba Results 2024 चेक करने के लिए सबसे पहले आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा जिसका लिंक हमारे द्वारा नीचे उपलब्ध करवाया गया है

इस लिंक पर क्लिक करते हैं आपके सामने शेखावाटी यूनिवर्सिटी रिजल्ट चेक करने का आधिकारिक पोर्टल खुल जाएगा

अब आपको मुख्य परीक्षा का चयन कर लेना है और नीचे दिए गए ऑप्शन से कक्षा का चयन कर लेना है।

सबसे आखिर में आपको अपने रोल नंबर डालकर गेट रिजल्ट के ऑप्शन पर क्लिक करना है यह करते ही आपके सामने आपका रिजल्ट आ जाएगा।

दोस्तों इस तरह आसानी से आप Shekhawati University Ba Results 2024 चेक कर सकते हैं

Shekhawati University Ba Results 2024 Link

Leave a Comment