खुशखबरी: अब मात्र ₹450 में मिलेगा गैस सिलेंडर, मुख्यमंत्री ने की बड़ी घोषणा

Gas Cylinder Subsidy Price: बढ़ती महंगाई से जहां आमजन त्रस्त है उन्हें राहत देने के लिए मुख्यमंत्री जी की ओर बड़ी घोसणा कर दी है।

अब लाखों परिवार को मात्र 450 रूपये में गैस सिलेंडर मिलेगा। गैस सिलेंडर देने की घोषणा मुख्यमंत्री जी ने आज विधानसभा में की है, तो आईए जानते हैं इस घोषणा के बारे में विस्तृत जानकारी

Gas Cylinder Subsidy

आप सभी को पता है की भारत जैसे देश में गैस सिलेंडर पर मिलने वाली सब्सिडी उज्ज्वला योजना धारकों को और बीपीएल परिवारों वालों को मिलती है। लेकिन आज आज राजस्थान के मुख्यमंत्री ने एक कदम आगे बढ़ा दिया है।

अब राज्य के लाखों परिवार को 450 रूपये में गैस सिलेंडर मिलेगा।

Gas Cylinder Subsidy Rajasthan 

गैस सिलेंडर सब्सिडी की घोषणा आज राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री भजनलाल शर्मा के द्वारा की गई है बजट प्रतिवेदन पर बोलते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज गरीब परिवारों के लिए यह बड़ी घोषणा कर दी है राजस्थान के गरीब परिवारों को अब मात्र 450 रुपए में गैस सिलेंडर गरीब परिवारों को दिया जाएगा।

 गैस सिलेंडर सब्सिडी लिस्ट राजस्थान

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने गैस सिलेंडर पर सब्सिडी की घोषणा करते हुए बताया है कि राजस्थान के खाद्य सुरक्षा धारक परिवारों को 450 रुपए में गैस सिलेंडर दिया जाएगा

जहां राजस्थान में उज्ज्वला योजना के पात्र परिवारों को पहले से ही 450 रुपए में गैस सिलेंडर मिल रहा था लेकिन इससे काफी परिवार वंचित हो रहे थे इसी को देखते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज खाद्य सुरक्षा परिवारों के लिए भी यह बड़ी घोषणा करती है अब खाद्य सुरक्षा में सम्मिलित परिवारों को ₹450 रुपए में गैस सिलेंडर उपलब्ध करवा जायेगा।

450 रूपये में गैस आपको मिलेगा या नहीं इसके लिए आप इस आर्टिकल से लिस्ट में अपना नाम देख सकते है।

गैस सिलेंडर सब्सिडी लिस्ट में नाम देखे  क्लिक हेयर 

 

Leave a Comment